Hindi Mai Website Kya Hai Or Kyu

दोस्तों आज हम इस वेबसाइट को स्टार्ट कर रहें है इसका नाम है hindimai  . आज में आपको बताऊंगा की इस वेबसाइट को चालू करने और बनाने का हमारा क्या मकसद है और कु हमने इस हिंदी वेबसाइट को बनाने का मन बनाया है और में उन सब लोगो का धन्यवाद करने चाहूँगा जिन्होंने इस वेबसाइट को बनाने का सुझाव दिए और सहयोग किया ।

आज हम बात करेंगे की हमने इस Hindimai.com को क्यों बनाया है और यह वेबसाइट क्या है।तो आइये जाने यह वेबसाइट क्या है और किस बारे है। 

Hindi Mai Website Kya Hai Or Kyu,Hindi mai, Hindi News , hindi mai, hindi hindi mai website kya hai or kyu Hindi Mai Website Kya Hai Or Kyu Hind mai website kya or kyu

Hindi mai website kya hai or kyu

Hindimai.com एक ऐसी वेबसाइट है जहाँ पर आपको सारी जानकारी हिंदी मे दी जाती है यहाँ पर इंटरनेट सम्बन्धी, कंप्यूटर सम्बन्धी ,लाइफ स्टाइल , फ़ूड, सोशल नेटवर्किंग और वेबसाइट बनाना , इंटरनेट से पैसे कामना और किसी भी विषय पर आप जानकारी प्राप्त कर सकते है, और आप पूछ सकते है आपको यहाँ पर सरल भाषा मे हिंदी मे हर जानकारी दी जायगी।

 

Hindimai.com का निर्माण इस लिए करा गया है क्युकी Hindi की ऐसी बहुत ही कम वेबसाइट है जहाँ पर इंटरनेट, कंप्यूटर और अन्य विषयों पर Hindi Mai (हिंदी मे) जानकारी दी जाती है। यह वेबसाइट उनके लिए भी खास है जो इंग्लिश वेबसाइट नहीं पढ़ना चाहते या उन्हें समझने मे थोड़ी परेसानी होती है। तो आप अब अपनी परेसानी भूल जाइए क्युकी इस वेबसाइट मे सब कुछ आप हिंदी मे पढ़ सकते है।

जिनमे देश प्रेम हो वे भी इस वेबसाइट से जुड़ सकते है। उमीद करता हु आपको यह हिन्दी मे वेबसाइट पसंद आएगी और हम आपकी मदत हिंदी मे कर पाएंगे। जय हिन्द ! जय भारत ! Hindimai.com को सपोर्ट करे और दोस्तों मे शेयर करे।

  • Shravan Kumar (श्रवण कुमार )
  • Founder of HindiMai.com

तो दोस्तों ये थी थोड़ी सी जानकारी इस वेबसाइट के बारे मे (Hindi Mai Website Kya Hai Or Kyu)। आप हमसे Facebook , Twitter और YouTube या Google + पर भी जुड़ सकते है।आप Hindimai.com को ईमेल पर भी सब्सक्राइब (subscribe) कर सकते हैं उससे hindimai.com पर जैसे ही कोई नई इनफार्मेशन आएगी आपको ईमेल के द्वारा सूचित कर दिया जायेगा। ऐसे ही हमसे जुड़े रहे और Hindimai.com को सपोर्ट करे और दोस्तों मे शेयर करे।

2 comments

  1. hindimai 11 November, 2015 at 15:31 Reply

    अगर आपको इस वेबसाइट के बारे मे कुछ पूछना है या जानना है तो आप यहाँ कमेंट कर सकते है

Leave a reply

HINDI NEWSLETTER

अभी जुड़े ! ईमेल डाले ! Sign Up!

Hindimai वेबसाइट से जुड़े और सभी तरह की रोचक और ज्ञान वर्धक पोस्ट की जानकारी फ्री में पाये।